मि. परफेक्शनिस्ट आमिर ने दी हॉट फ्राइडे टॉक्स की हिंदी टीम को कुछ ऐसे अंदाज़ में बधाई

भारत के लिए लिखने के हमारे सपने को आगे बढ़ाते हुए, अब HotFridayTalks.com आ गया है हिंदी में भी। अब अंग्रेजी के साथ साथ हम अपने हिंदी भाषी दोस्तों के पास पहुंचने के लिए भी तैयार हैं।

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को किसी परिचय की ज़रूरत नहीं। उनकी अदाकारी खुद अपना परिचय देती है। अपनी फिल्मों में हर सीन को बारीकी से बड़े पर्दे पर उकेरनेवाले आमिर खान इन दिनों फिर एक बार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ सुपरहिट हो चुकी है और अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ अगली सुपरहिट साबित होकर रहेगी।

एक के बाद एक 100 करोड़ी फिल्में देने वाले आमिर ने हॉट फ्राइडे टॉक्स को हिंदी साइट के लॉन्च पर खास अंदाज़ में बधाई दी है। जैसा कि सभी जानते हैं, आप तक दिन भर की सारी खबरें, बॉलीवुड की गपशप, हेल्थ की बातें, खाने के बारे में रोचक तथ्य, यह सब कुछ पहुंचाने वाली हॉट फ्राइडे टॉक्स की टीम अब हिंदी भाषी लोगों को भी अपनी बात पहुंचा सकेगी। अब हॉट फ्राइडे टॉक्स की हिंदी टीम भी आप तक हर छोटी-बड़ी खबरें पहुंचाने के लिए कमर कस चुकी है और इस काम के शुभारंभ में हमारा साथ दिया है आमिर खान ने, जिन्होंने इस खास मैसेज के ज़रिये हमारा मनोबल बढ़ाया है।

जब काम की शुरुआत ही इतनी परफेक्ट हुई हो, तो इस काम को आगे बढ़ने से भला कौन रोक सकता है? आप भी पढ़िए हॉट फ्राइडे टॉक्स की हिंदी साइट और हमें लिखिए आपके विचार!