ये हीरोईन मेंटल है क्या?

बॉलीवुड की झांसी की रानी - कंगना

 
Kangan-Ranaut-Mental

फ़िल्मों से ही नही, बल्कि अपनी बातों से भी हमेशा चर्चा में रहने वाली कंगना बिंदास हैं। बॉलीवुड की डिक्शनरी में, नेपोटीज़्म शब्द को कंगना ने इतना आम कर दिया कि अब कई अदाकार, इस पर बात करने से हिचकिचाते नहीं। आइए जानते हैं कंगना के कुछ ऐसे बयान, जिसने करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन जैसे कई सितारों की नींद उड़ा दी.

करण और कंगना की हुई तू तू मैं मैं

करण जौहर के मशहूर शो “कॉफी विद करण” मे जाकर करण के ही मुहँ पर उसे बॉलीवुड का फ्लैग बियरर ऑफ नेपोटिज़्म (भाई भतीजावाद का ध्वजवाहक) और मूवी माफिया कहने की हिम्मत सिर्फ कंगना ही कर सकती हैं। सीधे सीधे बात रख देने वाली कंगना करण से भी पंगा लेने से नहीं हिचकिचाई। हालांकि हाल ही में एक टीवी शो पर करण और कंगना एक साथ देखे गये।

“सिली एक्स”

ऋतिक और कंगना के बीच चल रही लीगल लड़ाई से हर कोई वाकिफ है। साल 2016 में दोनों ने एक दूसरे को लीगल नोटिस दिया। दोनों अपने अपने तरीके से अपना पक्ष भी रख चुके हैं हालांकि ये सारा मामला बेबाक कंगना के एक बयान की वजह से ही सामने आया। कंगना ने एक मीडिया इंटरव्यू में ऋतिक को अप्रत्यक्ष रुप से “मूर्ख एक्स” कह कर संबोधित किया, जिसके बाद ऋतिक और कंगना के बीच हुए ईमेल और कथित अफेयर की बात सामने आयी।

जब मेरे साथ कुत्तों जैसा व्यवहार हुआ

बॉलीवुड में हीरोइनें, उनके साथ हुए बुरे व्यवहार के बारे में अक्सर चुप्पी साध लेती हैं। कंगना इस मामले में भी नहीं हिचकिचाई, अपने शुरुआती संघर्ष के दिनों को याद करते हुऐ कंगना ने कहा, “शुरुआत में लोग मेरे साथ अच्छा व्यवहार नही करते थे। मेरे साथ कुत्तों जैसा व्यवहार होता था।मेरी अंग्रेंजी का भी मज़ाक उड़ाया जाता था।”

ख़ानों के साथ फ़िल्म करने को लेकर दिया बयान

सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर पूछे गये सवाल का भी कंगना ने बेबाकी से जवाब दिया। कंगना के मुताबिक “ख़ानों की फ़िल्मों में दर्शक सिर्फ ख़ानों को देखने आते हैं।ऐसी फिल्मों मे हीरोइनों का कोई काम नहीं होता। मैं ऐसी फ़िल्में करना चाहती हुँ जहाँ मेरे और हीरो के लिए एक समान काम हो।” जहाँ दूसरी हीरोइनें सुपरस्टारर्स के साथ काम करना चाहती हैं, वहीं कंगना इस मामले में भी लीक से हटकर हैं।

मैं चुड़ैल ,वेश्या और साइकोपैथ हूँ

कई तरह की चर्चाओं में रहने के बावजूद फैंस से मिल रहे प्यार को लेकर भी कंगना ने काफी चौंकाने वाली बातें कही, “ जब मैं बेशर्म, साइकोपैथ,वेश्या,चुड़ैल और धोखेबाज़ थी, तब भी लोग मेरा सम्मान करते थे , जो अपने आप मे एक उपलब्धि है। यह उनका मेरे लिए प्यार और आदर ही है।”

इन बातों के अलावा अगर कंगना कि किसी और बात ने भी आपको हैरान किया हो तो ज़रुर बताइये।