वीडियो: फिल्म 2.0 में रजनीकांत और अक्षय की भिड़ंत हो रही है ट्रेंड

सोशल मीडिया पर इस बहुचर्चित फिल्म का है बोलबाला

 
Get Ready For 2x Action With 2.0

सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ के जाने-माने एक्टर रजनीकांत की फिल्म 2.0 का टीज़र सोशल मीडिया पर अब तूफान मचा रहा है। रोबोट फिल्म की सीक्वल फिल्म 2.0 का टीज़र रिलीज़ होने के बाद YouTube, Facebook और इंस्टाग्राम पर लोग लगातार इसे देख रहे हैं।

साउथ के थलाइवा रजनीकांत और बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार की अगली फिल्म 2.0 का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है।रिलीज़ होने के बाद से ही यह ट्रेलर लोगों की जुबान पर छाया रहा है और इसने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। रोबोट फिल्म की सीक्वल फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद YouTube, Facebook और इंस्टाग्राम पर लोग लगातार इसे देख रहे हैं।

2 करोड़ से ज़्यादा हैं व्यूज़

ट्रेलर लॉन्च के 20 घंटे के अंदर ही इससे 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और अब यह ट्रेलर यूट्यूब पर टॉप ट्रैंड पर राज कर रहा है। इस ट्रेलर को हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल में भी रिलीज़ किया गया। रविवार को सुबह सोशल मीडिया पर यह ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसके लॉन्च इवेंट पर रजनीकांत के अलावा विलेन का रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी नज़र आए। यहां फिल्म के मेकर्स सहित अन्य स्टार कास्ट भी शामिल थी।

सीक्वल है 2.0

यह साल 2010 में आई फिल्म रोबोट का अगला पार्ट है। इस फिल्म में भले ही लीड रोल में रजनीकांत जैसे सुपरस्टार हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार भी सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने हुए हैं।

क्या कहता है ट्रेलर?

इस ट्रेलर की कहानी आम बॉलीवुड कहानियों की तरह नहीं है, बल्कि ज़रा हट कर है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि शहर भर में मौजूद लोगों के मोबाइल फोन अचानक चोरी हो जाते हैं। विलन अक्षय कुमार अपनी चुंबकीय ताकत से उसे खींच लेते हैं और इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देते हैं। हालांकि पावरफुल विलन से लड़ने के लिए रोबोट फिल्म की ही तरह सुपर पावर के साथ साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन तैयार नज़र आते हैं और इसीलिए वे अपने रोबोट चिट्टी को बुलाते हैं। अब फिल्म में यह बात साफ हो जाएगी कि आखिर लोगों के पास मौजूद मोबाइल फोन क्यों गायब हो रहे हैं।

यह वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया, जिसे अब तक करोड़ों व्यूज़ मिल चुके हैं। फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन की जगह पर एमी जैकसन नज़र आएंगी।