न्यू ईयर स्पेशल: इन अदाकारों के घर बज सकती है शादी की शहनाइयां

इन अदाकारों ने भी शादी के बंधन में बंधने का बना लिया है प्लान

 

साल 2018 बॉलीवुड की कुछ जोड़ियों के लिए बेहतरीन साबित हुआ। बॉलीवुड के कई सितारे हमेशा के लिए पवित्र रिश्ते में बंध गए। हाल ही में दीपिका और रणवीर एक ऐसी जोड़ी है, जिनकी शादी की ख़बरें चारों ओर छाई हुई है। वहीं हॉलीवुड में एक शादी की शहनाइयां सुनाई दीं, वह थी निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की। हालांकि यह सिलसिला पिछले साल हुई अनुष्का की शादी के साथ शुरु हुआ था। जिसके बाद इस साल सबसे पहले सोनम कपूर, दीपिका और प्रियंका ने शादी कर ली। पिछले साल अनुष्का की शादी से शरु हुआ यह सिलसिला अगले साल भी जारी रहने की संभावनाएं है। अगले साल, यानी साल 2019 में बॉलीवुड से कई जोड़ियों का नाम सामने आ रहा है, जो शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। आइये जानते हैं उन अदाकाराओं के बारे में जो साल 2019 में शादी कर सकती हैं।

आलिया भट्ट

रणबीर उन्हें अपनी फैमिली का हिस्सा मानते हैं

रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट की अफेयर की खबरें इन दिनों ज़ोरों पर है। भले ही रणबीर कपूर ने इससे पहले दीपिका पादुकोण और कैटरीना का दिल तोड़ा हो, लेकिन आलिया भट्ट से उनकी नज़दीकियां कुछ अलग तरह की है। इससे पहले उन्होंने अपनी जिंदगी में शामिल हर लड़की को अपनी मां नीतू कपूर से मिलाया था, लेकिन आलिया भट्ट ऐसी अदाकारा हैं, जो बतौर रणबीर की पार्टनर उनके पिता ऋषि कपूर से भी मिल चुकी हैं। ज़ाहिर है रणबीर उन्हें अपनी फैमिली का हिस्सा मानते हैं। इसके अलावा रणबीर की दादी के देहांत के समय जब ऋषि कपूर देश बाहर इलाज की वजह से उपस्थित नहीं थे, आलिया ने ही उन्हें वीडियो कॉलिंग के ज़रिये पल-पल की खबर दी थी। वे रणबीर कपूर के पूरे परिवार से एक ख़ास रिश्ता कायम कर चुकी हैं।

मलाइका अरोड़ा

अर्जुन कपूर और मलाइका ने पहले तो कभी भी अपने अफेयर को लेकर खुलासा नहीं किया था

बात करें मलाइका अरोड़ा की तो अरबाज़ खान के साथ तलाक के बाद उनके अफेयर की चर्चा अर्जुन कपूर के साथ चल पड़ी है।अर्जुन कपूर और मलाइका ने पहले तो कभी भी अपने अफेयर को लेकर खुलासा नहीं किया था, लेकिन इन दिनों दोनों ही एक दूसरे के नज़दीक खुलकर आ रहे हैं। इसी वजह से अटकलों का बाज़ार बना हुआ है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इससे पहले अर्जुन कपूर का नाम भले ही कई अदाकारों से जुड़ा हो, लेकिन वे मलाइका के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी गंभीर दिखाई देते हैं। वे कई बार अपनी भावनाओं का इज़हार सार्वजनिक जगहों पर भी करते हुए दिखाई दिए हैं। ज़ाहिर है 2019 में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की शहनाइयां हम सुन सकते हैं।

सुष्मिता सेन

रोहमन एक कश्मीरी युवक हैं, जो नैनीताल में रहते थे

सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपना 45 वां बर्थडे मनाया है। इतनी उम्र में आकर वे दूसरी शादी करने जा रही हैं। लेकिन एक अदाकारा ऐसी हैं, जिन्होंने भले ही जीवन भर शादी नहीं की और अब वो भी किसी का हाथ थाम सकती हैं। हम बात कर रहे हैं सुष्मिता सेन की, जो इन दिनों बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ शादी करने के मंसूबे बना रही हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर पोस्ट को देख कर यह जाना जा सकता है कि यह दोनों एक-दूसरे के प्यार में दीवाने हैं। रोहमन एक कश्मीरी युवक हैं, जो नैनीताल में रहते थे। उनके पिता कश्मीरी शॉल का बिज़नेस चलाते हैं। रोहमन एक मॉडल हैं और सुष्मिता से उनकी मुलाक़ात एक फैशन शो के दौरान हुई थी। वे मुंबई में ही रहते हैं और अपने करियर को आगे बढ़ाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। रोहमन का जन्म सन 1991 में 4 जनवरी के दिन हुआ था, इस हिसाब से सुष्मिता और रोहमन के बीच उम्र का फासला बहुत बड़ा है। इसके बावजूद दोनों शादी के बंधन में बनना चाहते हैं, तो यह अपने आप में एक नायाब जोड़ी होगी।

सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi looked lovely as a Bengali woman in Lootera
बंटी सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव के भाई हैं

सोनम कपूर के बाद सोनाक्षी भी शादी करने के लिए तैयार हैं। कहा जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी जल्द ही बंटी सचदेव से शादी कर सकती हैं। बंटी सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव के भाई हैं। भले ही सोनाक्षी ने अपने करियर में सलमान, अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ हिट फिल्में दी हों, लेकिन अब उनका करियर उड़ान नहीं भर पा रहा। हो सकता है इस वजह से वे अपनी निजी ज़िन्दगी पर ध्यान देना चाहती हो।

क्या इन अदाकाराओं का नहीं है शादी को लेकर कोई भी प्लान?

यह तो थी उन अदाकाराओं की बात, जो शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। लेकिन कुछ ऐसी अदाकाराएं भी हैं, जो शादी के नाम से दूर दूर तक राबता नहीं रखती। इन प्रमुख नायिकाओं में कैटरीना कैफ, कंगना रनौत, जैकलिन, श्रद्धा कपूरा और परिणीति चोपड़ा एक हैं। इनमें से किसी की भी शादी की चर्चा गॉसिप के गलियारों में नहीं है। लेकिन कैटरीना कैफ बॉलीवुड में छुपी रुस्तम के नाम से जानी जाती हैं। हो सकता है कि वह अगले साल शादी कर लें। सलमान चाहे अपनी 53 साल की उम्र को पार कर चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी वे कैटरीना से बेहद प्यार करते हैं। जिस तरह कैटरीना से सलमान के परिवार की नज़दीकी है, यदि सलमान और कैटरीना शादी कर लें, तो इसमें चौंकाने वाली बात नहीं होगी।