खुल गया राज़, अमिताभ हैं ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के ‘खुदाबक्श’

अमिताभ बच्चन का ये लुक एकदम हटकर है!

 
The First Logo Of Thugs of Hindostan Is Here
हॉलीवुड की पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन की तर्ज पर बन रही ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का एक राज़ आज खोल दिया गया है। हाल ही में इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर सबके सामने लाया गया है। इस मोशन पोस्टर में हम महानायक अमिताभ बच्चन को नए अवतार में देख सकते हैं। इसी पोस्टर से ये बात सामने आई है कि इस फिल्म में बिग बी खुदाबक्श का किरदार निभाएंगे। बिग बी के इस नए अवतार के साथ खुदाबक्श का नाम बेहद उम्दा लग रहा है। आप भी देखिये इस मोशन पोस्टर की एक झलक।

इससे पहले फिल्म का लोगो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था, जिसमें ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की पहली झलक दिखाई दी थी। इसी वक्त निर्माताओं ने ये बात सामने रखी थी कि फिल्म के 6 मुख्य किरदारों को लेकर मोशन पोस्टर बनाए गए हैं, जिन्हें हर एक दिन जारी किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक किरदारों का इंट्रोडक्शन होगा।
यह पहली बार होगा जब अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ काम करेंगे। इन दोनों के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा रोनित रॉय, अब्दुल कादिर अमीन और सत्यदेव भी फिल्म में शामिल है।
सूत्रों के मुताबिक भारत में ठगों के काबिले यह कारनामा करेंगे और यह कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इस फिल्म के निर्माण को लेकर आदित्य चोपड़ा बेहद उत्साहित है और पूरी कोशिश में है कि उसकी जानकारी बाहर ना जा सके। यह फिल्म 1839 में आई फिलिप मेडॉस टेलर के नोबेल कन्फेशन ऑफ अ ठग पर आधारित है।
कहा जा रहा है किस फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा क्योंकि उस दिन यश चोपड़ा का जन्मदिन है। यह फिल्म दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी।