रणवीर ने आवाज़ में फिल्म गली ब्वॉय का रैप, अपना टाइम आएगा हुआ रिलीज़

रैपर की कहानी है फिल्म, फिल्म का पहला गीत हुआ रिलीज़

 
Image Credit: फिल्म - गली ब्वॉय

जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय का गीत अपना टाइम आएगा की झलक, कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुए फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल ही गई थी। आज सोशल मीडिया पर यह गीत लॉन्च कर दिया गया। फिल्म में खुद रणवीर आपनी ही आवाज़ में यह रैप करते नज़र आएंगे। फिल्म गली ब्वॉय की टैग लाइन भी ‘अपना टाइम आएगा’ ही हैं और जब से ट्रेलर में इस गीत की झलक देखने को मिली थी, तब से ही फिल्म के इस गीत का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था। अपना टाइम आएगा, उठ जा अपनी राख से तू, उठ जा अब तलाश में, परवाज़ देख परवाने की, आसमान भी सर उठाएगा, आएगा अपना टाइम आएदा, ये मेरा ख्वाब कैसे तू दफनाएगा जैसे शब्दों से सजे इस रैप का संगीत दिया है डब शर्मा और डिवाइन ने। इस गीत के बोल लिखे है अंकुर तिवारी और डिवाइन ने।

दरअसल यह फिल्म मुंबई के स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नैज़ी की कहानी है। इस फिल्म में हिप हॉप के ऐसे 18 गाने है, जिनमें से कुछ को बैकग्राउन्ड में, तो 2 बतौर कविता इस्तेमाल किए गए है। फिल्म की निर्देशिका जोया अख्तर का मानना है कि वह काफी समय से इस विषय पर फिल्म बनाना चाहती थी। उनके मुताबिक , ‘ हमारी इंडस्ट्री में यह रियल टैलेंट, ऐसे कई रैपर है जो यू ट्यूब पर स्टार है, उन्हें करोड़ो लोग देखते है। मैं अचंभित हूं कि अभी तक उनको किसी तरह का प्लेटफॉर्म क्यों नही मिला। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म से उन्हें पहचान ज़रुर मिलेगी।”

फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट भी देखने को मिलेंगी। खास बात है कि आलिया और रणवीर पहली बात साथ काम कर रहे हैं। हालांकि फिल्म में रैपर का किरदार निभाते रणवीर का मानना है कि फिल्म करन से पहले भी वह रैपिंद का शौक रखते थे और रैपर को फोलो करते थे। हाल ही में ट्रेलर लांच के दौरान आए रणवीर के मुताबिक, “ 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टीवल में भी दिखाया गया है।