वीडियो: कैसे हुई शाहिद कपूर की ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’?

फिल्म में दिखेगा शाहिद का अलग अंदाज़, क्या तैयार हैं आप?

 
Batti Gul Meter Chalu Trailer: The Film Gives Batti To A Relevant Issue Faced In India

शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज़ से पहले ही खबरों का हिस्सा बन चुकी है। अब इस फिल्म का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म में एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में है। ट्रेलर में जैसा दिखाया गया है फिल्म की शुरुआत काफी मजेदार तरीके से होती है। प्यार का पंचनामा, टॉयलेट एक प्रेम कथा में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे, वहीं यामी गौतम भी एक एडवोकेट के रोल में नज़र आ रही हैं। 3 मिनट के इस ट्रेलर में फिल्म के कई उतार-चढ़ाव दिखाए गए हैं। देखिए फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर।

आप देख सकते हैं की कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब दिव्यांशु की फैक्ट्री में बिजली का बिल अचानक 54 लाख आ जाता है और इसे चुकाने के लिए बेहद परेशान होते हैं। आखिरकार यह मामला कोर्ट तक पहुंचता है और  इस मामले में कोर्ट की लड़ाई शाहिद कपूर खुद लड़ते हैं।

उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म बिजली चोरी पर आधारित है। जहां बिजली की कटौती की वजह से एक आदमी आत्महत्या कर लेता है। इस फिल्म में शाहिद कपूर वकील की भूमिका निभा रहे हैं।

निर्देशक श्री नारायण सिहं ने इस फिल्म से पहले ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का निर्देशन कर चुके हैं, जिसे काफी सराहा गया। इस फिल्म में शाहिद और श्रद्धा के साथ साथ यामी गौतम और समीर सोनी भी मुख्य भूमिका में है। शाहिद और श्रद्धा की जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘हैदर’ में एक भी साथ नज़र आई थी।

फिल्म जहां पहले जनमाष्टमी के मौके पर 31अगस्त को रिलीज़ होनी थी, वहीं अब इस फिल्म को 14 सितम्बर कर दिया गया है।