वीडियो- उरी का छल्ला हुआ रिलीज़. देशभक्ति जगाने के लिए है काफी

सर्जीकल स्ट्राइक पर बन रही इस फिल्म के ट्रेलर लांच के बाद से ही इस गाने का इंतज़ार किया जा रहा था

 
Challa-Music-Cover

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी के पहले गीत छ्ल्ला को फिल्म के ट्रेलर की ही तरह आज सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया। देशभक्ति की भावना जगाते इस गीत के कुछ बोल की झलक ट्रेलर में पहले ही थी और तभी से इस गीत का इंतज़ार भी किया जा रहा था। फिल्म के इस गीत से साफ है कि यह फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए है। गीत में फिल्म के हीरो विहान सिंह शेरगिल यानी विक्की कौशल अपने साथी फौजियों की हत्या का बदला लेने के लिए एक टीम को ट्रेनिंग देते हुए नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिए फिल्म का यह गीत

“छल्ला गिरके बनके कफन जब उडया, तन के….” जैसे गीत के प्रेरणादायक बोल लिखे है कुमार ने और गीत को आवाज़ दी है रोमी, विवेक हरिहरन और शाश्वत सचदेव ने। गीत में विक्की जहां जवानों को ट्रेनिग और अपने डॉयलॉग “ भारतीय सेना ने इस युद्ध को शुरु नहीं किया था, लेकिन हम इसे खत्म करके रहेंगे” से हौंसला बढ़ाते नज़र आएंगे, वहीं गीत में मोहित रैना, कीर्ती कुलहारी और यामी गौतम भी है। यह गीत लोगों में जोश जगा देने के लिए काफी है।

आदित्य धर निर्देशित यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी। साल 2016 में कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के बाद 19 जवान शहीद हो गए थे। उसी की जवाबी कार्यवाही पर यह फिल्म आधारित है।