वीडियो: यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है दर्शन रावल का नया गाना

लवरात्रि के बाद एक बार आपके सामने नया गीत लाए हैं दर्शन

 
Remember Darshan Raval From The Popular Tera Zikr?
सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि में अपने गाने को छोगाड़ा तारा के सोशल मीडिया पर सक्सेस के बाद सिंगर दर्शन रावल ने अपना नया गाना सोशल मीडिया पर जारी किया है। हैप्पी लव पॉप एल्बम का यह नया गाना ‘दो दिन’ इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाका मचाए हुए है। यह इन दिनों यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड हो रहा है। आप भी देखिये दर्शन के इस गाने का ये वीडियो।

क्या खास बात है इस वीडियो में
इस गीत की शूटिंग एक प्रतिष्ठित लिबर्टी थिएटर में हुई थी और यह वीडियो दर्शन और आकांक्षा शर्मा के बीच एक मजेदार और जोरदार प्रेम कहानी को दर्शाता है। हाल ही में यह वीडियो सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में दिखाया जा रहा है। यह वीडियो दिव्या पलक द्वारा निर्देशित है और श्यामक डावर डांस कंपनी ने कोरियोग्राफ किया है।
क्या कहना है दर्शन का?
इस वीडियो के बारे में बात करते हुए दर्शन कहते हैं, ‘मैं अपने इस नए गाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह गीत नया है। वीडियो बेहद प्यारा है और शूटिंग के समय इसे शूट करने का अनुभव बेहतरीन रहा। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसकों को यह गीत पसंद आएगा।’
इस गीत की धुन दर्शन ने तैयार की है और कुणाल वर्मा ने इसके बोल लिखे हैं। सोनी म्यूजिक इंडिया के  रोहन झा ने इस वीडियो की बेहद तारीफ की है। उनके मुताबिक दर्शन के प्रशंसक इस वीडियो और गीत को बेहद पसंद करेंगे।