वीडियो: फिर एक बार गुनगुनाइए ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’

सोनम की इस फिल्म का फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतज़ार

 
First Look Of “Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga” - That Dad-Girl Chemistry

सोनम कपूर पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ बड़े परदे पर दिखाई देंगी। इस फिल्म में सोनम एक ऐसे किरदार में दिखाई देंगी, जिसके बारे में लोग सुन कर हैरान रह जाएंगे। असल में इस स्टोरी में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स हैं, जो आपको पसंद आएंगे। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक हाल ही में रिलीज़ किया गया है, जो फिल्म 1942- अ लव स्टोरी का ही गाना है। इस गाने को नए अंदाज़ में पेश किया गया है। देखिये इस गाने की खूबसूरत झलक।

क्या ख़ास है इस गाने में?

यह गाना पहले ही सुपरहिट हो चुका है। 15 अप्रैल, 1994 को रिलीज़ हुई फिल्म ‘1942- अ लव स्टोरी’ का ये गाना अपने आप में बेहद ख़ास है। इस गाने को पंचम दा ने बनाया था, जो कुमार सानू ने अपनी आवाज़ से सजाया था। यह गाना आज भी लोगों के बीच बेहद फेमस है और अब इस गाने को फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नये साज़ के साथ पेश किया गया है। इसे इस नए अंदाज़ में ढाला है रोचक कोहली ने। इस गाने के लिए दर्शन रावल और रोचक कोहली ने अपनी आवाज़ दी है। इसके लिरिक्स लिखे हैं गुरप्रीत सैनी ने।

क्या है फिल्म की खासियत?

इस फिल्म की खासियत है कि इसे लीक से हटकर बनाया गया है। इस फिल्म को लेकर ट्रेलर में ही सस्पेंस बना लिया गया है, जिसके बारे में फैंस के सामने फिल्म में खुलासा किया जाएगा। इस ट्रेलर में अनिल कपूर को सोनम कपूर के पिता की भूकीमा में दिखाया गया है, जो अपनी बेटी की शादी करवाना चाहते हैं, लेकिन सोनम को अनिल की इस बात से ऐतराज़ है। ऐसा क्यों है, इसका खुलासा फिल्म में किया जाएगा।

इस फिल्म में सोनम कपूर, अनिल कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म 1 फरवरी को बड़े परदे पर दस्तक देगी।