साल 2019 में इन स्टार किड की होगी बॉलीवुड में एंट्री

इस साल बॉलीवुड करेगा इन नए सितारों का स्वागत

 
Most-awaited-star-kid-debuts-to-watch-for-in-2019-640x480

साल 2018 में जहां कई फिल्मी सितारों के बच्चों ने सुनहरे पर्दे पर डेब्यू किया, वहीं साल 2019 भी कोई इस बात में पीछे नहीं। कई फिल्मी सितारों के बच्चे आनेवाले नए साल में अपना लक बड़े पर्दे पर आज़माने के लिए तैयार है। साल 2018 में जान्हवी कपूर और सारा अली खान के डेब्यू की चर्चा हुई, वहीं साल 2019 में चंकी पांडे की बेटी के साथ साथ, सनी देओल के बेटे का भी इंतज़ार है। इन सभी के साथ साथ जिसका इंतज़ार सभी बेसब्री से कर रहे हैं, वो है शाहरुख की बेटी सुहाना खान। हालांकि शाहरुख यह बात पहले ही साफ कर चुके है कि वह चाहते है सुहाना पहले एक्टिंग का कोर्स करे उसके बाद ही वह एक्टिंग में डेब्यू करें।

चंकी की बेटी अनन्या पांडे


अनन्या एक कास्मेटिक ब्रांड को एन्डोर्स करने वाली सबसे कम उम्र की सेलेब्रिटी है

सुहाना खान और सारा अली खान के साथ चंकी पांडे की इस खूबसूरत बेटी अनन्या पांडे को कई बार देखा जा सकता हैं। इंडस्ट्री में आने से पहले ही वह काफी प्रसिद्ध हो चुकी हैं। जान्हवी और सारा की ही तरह वह भी करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर की बन रही सीक्वल पार्ट 2 में वह बतौर हीरोइन लांच हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया देखने को मिलेंगे। यह फिल्म साल 2019 की उन फिल्मों में से एक है, जिसका इंतज़ार काफी बेसब्री से किया जा रहा है। यह फिल्म अगले साल 10 मई को रिलीज़ होगी।

आथ्या के छोटे भाई और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी


आथ्या-के-छोटे-भाई-और-सुनील-शेट्टी-के-बेटे-अहान-शेट्टी
अहान की बड़ी बहन आथ्या पहले ही साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू कर चुकी हैं

अहान तेलुगू फिल्म की एक रीमेक से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। खास बात है कि 25 साल पहले साजिद नड़ियादवाला ने अहान के पिता सुनील शेट्टी को फिल्म ‘वक्त हमारा है’ से लांच किया था, अब वह उनके बेटे अहान को भी लांच करने जा रहे हैं। फिल्म तेलुगू फिल्म RX 100 की रीमेक है। खास बात है कि जैकी श्राफ के बेटे टाइगर श्राफ को भी साल 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से लांच किया था।

सनी देओल के बेटे करण देओल


सनी-देओल-के-बेटे-करण-देओल
सनी देओल के बेटे करण देओल

देओल परिवार कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। एक्टर धम्रेन्द्र के पोते यानी सनी देओल के बेटे करण देओल भी साल 2019 में डेब्यू करने वाले हैं। वह फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ नाम की फिल्म से सुनहरे पर्दे पर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन उनके पिता यानी सनी देओल कर रहे हैं। सुनने में आया है कि अभी तक तो उनकी पहली फिल्म भी रिलीज़ नहीं हुई है और उनको निर्माता दिनेश विजान ने अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया है। यानी करण के पास अभी दो-दो फिल्में है।

इस सितारों के अलावा जिन स्टार किड का इंतज़ार किया जा रहा है वह है शाहरुख खान की बेटी सुहाना और आमिर खान की बेटी इरा खान। जहां शाहरुख की बेटी सुहाना एक्ट्रेस ही बनना चाहती है, वहीं आमिर की बेटी इरा निर्देशिका। दोनो के ही लेकिन साल 2019 में डेब्यू करने के कम ही चांस है, क्योंकि जहां सुहाना विदेश में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं, वहीं आमिर की बेटी इरा भी कुछ निर्देशकों को असिस्ट कर रही हैं। इस लिस्ट से एक बात को साफ है कि बॉलीवुड में बहुत ही जल्द नया टैलेंट आने के लिए तैयार है।