ऐमेज़ॉन प्राइम की वेब सीरीज़ में दिखेगा चार का दम

चार लड़कियों की कहानी होगी यह वेब सीरीज़

 

ऐमेज़ॉन प्राइम जल्द ही अपने एक बेहतरीन ओरिजिनल वेब सीरीज़ के साथ पेश होने जा रहा है। इस सीरीज़ का नाम होगा ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़’। इस सीरीज़ में चार ऐसी महिलाओं की कहानियां बताई जाएंगी, जो अपने आप में बिलकुल इम्पर्फेक्ट हैं। इस सीरीज़ का टीज़र हल ही में लांच किया गया है, जिसकी एक झलक आपके लिए हाज़िर है।

जैसा कि आपने देखा इस सीरीज़ में ऐसी चार महिलाओं की कहानियों को आप देखेंगे, जो आपको डांस करना सिखाएंगी। प्यार करना सिखाएंगी और आपको बताएंगी कि इम्पेर्फेक्शन में कैसे परफेक्शन ढूंढा जाए। वे अपनी ज़िन्दगी के उतार-चढ़ावों को कैसे झेलती है और अपने मेल फ्रेंड्स के साथ कैसे भावनात्मक रिश्तों का तालमेल बनाती हैं, यह देखने में आपको ज़रूर मज़ा आएगा। इस सीरीज़ को लिखा है देविका भगत ने और इस डायलॉग दिए हैं इशिता मोइत्रा ने।

कहानी कहती है बहुत कुछ

इस कहानी में मुंबई के जीवन पर भी ध्यान दिया गया है। यह शहर जो रात भर जागता है और यहां लोग पार्टी इसके दीवाने होते हैं, यह चार महिलाएं एक दूसरे की गहरी दोस्त हैं और हमेशा अपने पसंदीदा बार में जिसका नाम ‘ट्रक’ है, यहां मिलती है और पार्टी करती है। इस कहानी आपको शहरी जीवन और उसके उतार-चढ़ाव में किस तरह जीना है, यह बताती है। साथ ही इसमें आपको मॉर्डन और पारंपरिक सोच के बीच के डिफरेंस को भी जानने का मौका मिलेगा। यहां एक परिपक्व और इंडिपेंडेंट महिला होते हुए भी आपको अपने मन की बात रखने का हक नहीं दिया जाता और इसी की वजह से महिलाओं के जीवन में होने वाली परेशानियों को दर्शाया गया है।

इन स्टार्स को देख सकेंगे आप

इस सीरीज में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू चार महिलाओं के किरदारों में नज़र आएंगे। इसके अलावा सीरीज़ में प्रतीक बब्बर, लीजा रे, सपना पब्बी, अमृता पुरी, नील भूपलम और मिलिंद सोमन भी खास किरदारों में दिखाई देंगे। फोर मोर शॉट्स प्लीज़ एक ऐसी कहानी है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि मॉडर्न महिला के जीवन में उन्हें कैसी परेशानियों का सामना उन्हें करना पड़ता है।

इस दिन होगा रिलीज़

यह शो 25 जनवरी से प्राइम वीडियो पर जारी किया जाएगा। इससे पहले हिन्दी फिल्मों में महिलाओं की दोस्ती पर कुछ फिल्में बन चुकी हैं। ऐसे में अब वेब पर इन चार दोस्तों की कहानी को देखना भी दिलचस्प होगा।