वीडियो: जारी हुआ रणवीर की गली बॉय का ‘असली हिप हॉप’

इस हिप हॉप को देख कर फैंस ज़रूर होंगे खुश

 
We’re Looking Forward To This Energetic Gully Boy Aren’t You?

आलिया और रणवीर सिंह की आगामी फिल्म गली बॉय अब जल्द ही बड़े परदे पर होगी। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया था, और अब इस फिल्म का टीज़र लांच हुआ है। रणवीर सिंह की इस फिल्म ने इन दिनों बॉलीवुड के गलियरों में बज़ बनाया हुआ है। यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। आप भी देखिये रणवीर सिंह का ये अंदाज़।

जैसा कि हम बता चुके हैं रणवीर कई महीनों से इस फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं और इस फिल्म के लिए वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस टीज़र को देख कर आप इसका अंदाज़ा लगा सकते हैं कि रणवीर ने इस फिल्म के लिए अपना बेस्ट दिया है। यह टीज़र एक सॉन्ग की तरह है, जिसे ‘असली हिप हॉप’ नाम दिया गया है। गाने की शुरुआत रणवीर के एक सीन से होती है, जिसमें वे आंखों में सूरमा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ज़ाहिर है हर किरदार की तरह रणवीर इस किरदार में भी जान फूंकने में कामयाब रहे हैं।

इस वीडियो को रणवीर ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘तैयार है कि नहीं पब्लिक?’

क्या है फिल्म की कहानी?

मुंबई के स्लम में रहनेवाले स्ट्रीट रैपर्स की ये कहानी है। ये कहानी रियाल लाइफ से प्रेरित है, जिसमें उन लोगों की कहानी बताई गई है, जो गरीबी से लड़-झगड़कर अपने सपनों की उड़ान भरते हैं और सपनों को पूरा करने का हौंसला रखते हैं। इस फिल्म की कहानी नावेद शेख उर्फ़ नेज़ी और विवियन फर्नांडीज़ उर्फ़ डिवाइन के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएगी। वहीं बाकी रैपर्स की कहानी को फिल्म में साथ-साथ दिखाया जाएगा।

किससे प्रेरित है गली बॉय के किरदार?

फिल्म के मुख्य किरदार नेज़ी की तरह है, जो कुर्ला चॉल में रहनेवाला था, वह 13 साल की उम्र से मशहूर रैपर टेम्प्रेचर का फैन था। इसी की वजह से वह अपने ज़िन्दगी का मकसद रैपर बनना मानने लगा। इसके बाद नेज़ी ने इंग्लिश में रैप करने की महारत हासिल की और अपना पहला गाना आफत बनाया, जिसे कुछ ही दिनों में लाखों लोगों का प्यार मिला। गली बॉय में रणवीर नेज़ी के किरदार में नज़र आएंगे। वहीं डिवाइन की कहानी भी कुछ ऐसी ही है, जिसका किरदार आलिया निभाएंगी। गली बॉय 14 फरवरी, 2019 के दिन रिलीज़ होगी।