मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे बिग बॉस फेम हितेन तेजवानी

जल्द ही वेब सीरीज़ में होगा आगाज़

 

रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर आए हितेन तेजवानी जल्द ही वेब सीरीज़ में नज़र आने वाले हैं। वह जल्द ही वेब सीरीज़ ‘द इन्वेस्टिगेशन’ में एसीपी का किरदार निभाने जा रहे हैं। यह एक मर्डर मिस्ट्री शो होगा, जिसमें वह मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के रूप में दिखाई देंगे। शो मे लीना जुमानी हितेन के साथ नज़र आएंगी, वह किरदार निभाएंगी।

क्या है सीरीज़ की कहानी?

यह एक ऐसे क्राइम ब्रांच के अधिकारी की कहानी होगी, जो एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में लगा हुआ है। इस बारे में बात करते हुए हितेन ने कहा कि ‘यह शो मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड होगा, जिसकी कहानी मेरे किरदार के इर्द-गिर्द घूमेंगी। कहानी में ऐसे कई ट्विस्ट और टर्न्स आएंगे, जो इस कहानी का हिस्सा होंगे।’ कुछ एपिसोड की इस वेब सीरीज़ का हिस्सा बनने का अनुभव हितेन के लिए खास रहा है।

ट्विटर पर साझा किया पहला लुक

उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर पर इस शो का पहला लुक शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए वे काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे थे। उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा, ‘मुझे यकीन है कि मेरा नया शो लोगों को पसंद आएगा और लोग उसे उतने ही दिलचस्पी के साथ दिखेंगे, जितनी दिलचस्पी के साथ हमने इसे फिल्माया है।’

बता दें कि यह वेब सीरीज़ इरोज़ नाउ क्विकी के बैनर तले बन रहा है, जो इस रविवार से प्रसारित किया जाएगा। बिग बॉस में हितेन ने कई फैंस बनाए हैं। उन्होंने एक स्ट्रांग कंटेंडर के रूप में शो में सदस्यता दर्शाई और सलमान खान के खास रह चुके हैं। अब बिग बॉस के घर से बाहर आ जाने के बाद भी जल्द ही एक नए सिरे से अपना करियर शुरू कर रहे हैं, जिसकी पहली वेब सीरीज़ द इन्वेस्टिगेशन होगी।