आपने ‘काला’ का ट्रेलर नहीं देखा? रंजनीकांत और नाना का अंदाज़ आपको ज़रुर पसंद आएगा

ट्विटर ने तैयार की खास इमोजी

 
kaala-movie-trailer-launched

रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। लगभग डेढ मिनट का यह ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। फिल्म हिंदी और तमिल दोनों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में रजनीकांत काला की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका पूरा नाम ‘काला करिकालन’ है। वह एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं, नाना पाटेकर भी इस में एक नेगेटिव किरदार में है, उन्होंने एक पॉलिटिशियन का किरदार निभाया है। सोमवार को इस ट्रेलर को रिलीज़ किया गया और रिलीज़ के साथ ही इस को लाखों व्यूज़ मिल रहे हैं।

ट्रेलर फिल्म की कहानी को अच्छे से बयान कर रहा है। इसमें साफ दिखता है कि फिल्म के दोनों ही अहम किरदारों के बीच ज़मीन को लेकर लड़ाई है। ट्रेलर की शुरुआत नाना पाटेकर से होती है। वह एक स्लम एरिया में लोगों को संबोधित कर रहे हैं। इस बात से ही अंदाज़ा लग जाता है कि नाना पाटेकर इस फिल्म में एक पॉलिटिशियन की भूमिका निभा रहे हैं और इसके बाद एंट्री होती है फिल्म के हीरो यानी रजनीकांत की, उनकी ये एंट्री काफी दिलचस्प है। हांलाकि जब बड़े परदे पर, थियेटर में आज भी रजनीकांत की एंट्री होती है, तो थियेटर तालियों से गूंज उठता हैं, ट्रेलर में भी इस सुपर स्टार की एंट्री को उतना ही बड़ा रखा गया है। यह फिल्म भी रजनीकांत की बाकी फिल्मों की तरह पॉलिटिकल संदेश देगी। फिल्म में हुमा कुरैशी भी रजनीकांत के साथ दिखाई दे रही हैं। हुमा के अलावा एस्वरी रॉव भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म के ट्रेलर में वह सभी चीजें हैं, जो दर्शकों को फिल्म की ओर आकर्षित करेगी। फिल्म का संगीत दिया है संतोष नारायण ने, जो लोगों को ट्रेलर में भी पसंद आ रहा है।

खास बात है कि सोमवार को ट्विटर ने इस फिल्म के लिए एक खास इमोजी भी लॉन्च किया था। फिल्म 7 जून को रिलीज़ होगी। इसे धनुष की कम्पनी ने प्रोड्यूस किया है।