प्रॉस्टिट्यूट और पोर्नस्टार में क्या फर्क और समानता है, जानना चाहते हैं, बता रही हैं सनी लियोन

सनी लियोन - जो किसी भी भारतीय नारी को नहीं होना चाहिए

 
karanjit-kaur-untold-stry-of-sunny-leone

एक पोर्न स्टार, जो बॉलीवुड की अभिनेत्री बन गई। करणजीत वोहरा जो सनी लियोन बन गई। उनकी कहानी हमेशा ही हर किसी को लुभाती रही है। यूं तो सनी लियोन बॉलीवुड में समय-समय पर चर्चा का विषय रही हैं, अब एक बार फिर वह चर्चा बटोर रही हैं। दरअसल बहुत ही जल्द उनकी जिंदगी पर आधारित एक वेब सीरिज़ बन कर आ रही है, जिसका नाम है ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियोन’। ZEE5 की इस वेब ओरीजनल के ट्रेलर को हाल ही में लांच किया गया। खास बात है कि कुछ ही घंटों में इस ट्रेलर को लगभग 80लाख व्यूज़ मिल चुके हैं।

इस बायोपिक में सनी लियोन की जिंदगी की सभी हकीकतों को दिखाया जाएगा। 2 मिनट 24 सेकेंड तो सिर्फ एक झलक है, जिसमें सनी लियोन के कई बोल्ड सीन भी देखने को मिल रहे हैं। आर्थिक परिस्थिति खराब होने के कारण, पैसे कमाने की चाह में पोर्न स्टार बनने वाली सनी लियोन, कनाडा के एक पंजाबी परिवार में जन्मी थी। उनका नाम करणजीत वोहरा था। एक पोर्न स्टार से सनी लियोन अभिनेत्री तो बन गई, लेकिन उन्हें समय-समय पर कई ऐसे सवालों का जवाब देना पड़ता रहा, जो किसी भी लड़की के लिए असहज हो सकते हैं। उनकी उसी मजबूरियों और असहजता की झलक इस ट्रेलर में भी देखने को मिलती है।

सनी ने साल 2011 में बिग बॉस में हिस्सा लिया था, वहीं से ही सनी लियोन पहली बार चर्चा का विषय बनी। बिग बॉस करते हुए ही सनी को फिल्मकार महेश भट्ट ने अपनी फिल्म ‘जिस्म 2’ के लिए साइन कर लिया। इस फिल्म के बाद सनी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। ‘Ragini MMS 2’, ‘एक पहेली लीला’ जैसी फिल्में करने वाली सनी का गीत ‘बेबी डॉल’ भी काफी मशहूर हुआ।

कुछ दिनों पहले इस वेब सीरिज़ का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था। अमेरिकी पॉर्न स्टार से बॉलीवुड तक का सफर, उनका पहला शूट, पहली पार्न फिल्म और पहली बॉलीवुड फिल्म तक, उनकी ज़िंदगी से जुड़ी हर चीज को इस बायोपिक में दिखाया जाएगा। इस वेब ओरीजनल में सनी के बचपन का किरदार लंदन की एक अभिनेत्री रयसा सौजानी निभा रही हैं।

हालांकि सनी खुद से जुड़े कई बेबाक सवालों के जवाब हमेशा ही बेबाकी से देती आई हैं, इतना ही नहीं, उन्होनें अपनी ज़िंदगी के संघर्ष और पार्न स्टार होने की बातों को, कभी भी किसी से नहीं छिपाया। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी ज़िंदगी पर आ रही यह कहानी ऐसा क्यो परोसती है, जो पहले से किसी को नहीं पता। यह वेब सीरिज़ ZEE5 पर 16 जुलाई से शुरु होगी।