फिल्म केजीएफ के बारे में वो सारी बातें जो आप जानना चाहते हैं।

आखिर क्यों इस फिल्म को बाहूबली के साथ जोड़ा जा रहा है।

 
KGF-Cover-640x480

कोलार गोल्ड फील्डस यानि KGF की कहानी रॉकी नाम के एक लड़के की है, जो बॉम्बें की सड़कों में पला बढ़ा है, लेकिन कोलार की सोने की खानों को पा लेना चाहता है। दक्षिण के स्टार यश ने फिल्म में रॉकी की भूमिका निभाई है। फिल्म को 70 के दशक में दिखाया गया है। यह एक कन्नड़ फिल्म है, जिसे दो भागों में बनाया गया है और फिल्म का पहला भाग यानी KGFचेप्टर 1 इस महीने 21 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का 2 मिनट का रिलीज़ किया गया हिंदी ट्रेलर एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। आप भी देखे फिल्म का ट्रेलर

बाहूबली से क्या है समानता


kgf-trailer-500x360
फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा

इस फिल्म को कन्नड की सबसे महंगी और महत्वाकांक्षी फिल्म के तौर पर देखा जा रहा है। खास बात है कि फिल्म बाहूबली से इस फिल्म की सिर्फ यही समानता है कि इस फिल्म को भी बाहुबली की तर्ज पर दो भागों में रिलीज़ किया जा रहा है। खास बात है कि फिल्म के दोनों ही भाग बन कर तैयार है, जहां KGF चैप्टर1, 21 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव द्वारा अभिनीत, केजीएफ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है। विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित केजीएफ के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है।

फिल्म कन्नड़ के साथ साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी जैसी पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को पेश करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है। वहीं फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कम्पनी एक्सेल एंटरटेनमेंट की यह पहली कन्नड़ फ़िल्म है।