वीडियो: फिल्म केदारनाथ से गूंजी नमो-नमो की धुन

फिल्म केदारनाथ का ये गाना ले जाएगा आपको भोले शंकर के और करीब

 
“Namo Namo” From Kedarnath - A Rare Bollywood Devotional Song That Touches Your Heart

फिल्म ‘केदारनाथ’ प्रकृति के इसी तांडव की कहानी दर्शाती है, लेकिन इस कहानी को बुना गया है प्यार के धागों से। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ एक ऐसी लव स्टोरी है, जो प्रकृति को भी अपने प्यार के आगे झुकाना जानती है। कुछ समय पहले इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था, लेकिन अब इसका एक गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। यह गाना हाल ही में यू ट्यूब पर रिलीज़ किया गया, जिसे अब तक 50 लाख से भी ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। ज़रा आप भी देखिये केदारनाथ के सफर की ये झलक।

 

ऐसा है गाना

इस गाने की शुरुआत होती है सुशांत सिंह के मज़ाकिये अंदाज़ से। इस गाने में सुशांत सिंह एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो लोगों को पीठ पर लादकर केदारनाथ के मंदिर तक पहुंचाता है। इस गाने में साफ़ दिखाया गया है कि सुशांत एक मुसलमान हैं और इसके बाद भी वे शंकर के बड़े भक्त हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी

सारा की मासूमियत और खूबसूरती, वहीं सुशांत सिंह का इंटेंस लुक आपको एक ऐसी प्रेम कहानी का वादा करता है, जिसे देख कर आप भी अपने पुराने दिनों को याद करेंगे। यह कहानी शुरू होती है केदारनाथ की वादियों में, जहां सुशांत सिंह और सारा अली खान का प्यार परवान चढ़ता है। लेकिन उन्हें देनी पड़ती है एक ऐसी परीक्षा, जो उनके इस प्यार को और मज़बूत बनाती है। केदारनाथकी बाढ़ के दौरान जहां लाखों लोग प्रकृति की भेंट चढ़ जाते हैं, वहीं सुशांत सिंह सारा अली खान को सुरक्षित निकाल लाते हैं। इस ट्रेलर को देख कर ये साफ़ पता चलता है कि इस फिल्म में ड्रामा है, रोमेंस है, एडवेंचर है और एक ऐसी जोड़ी है, जो पहली बार बड़े परदे पर साथ है। यह फिल्म सारा अली खान की बड़े परदे पर डेब्यू फिल्म है, जिसकी वजह से उनसे लोगों को बड़ी उम्मीदें हैं।

विवादों से रहा फिल्म का वास्ता

फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अभिषेक कपूर के बीच हुए विवाद की वजह से केदारनाथ लंबे समय से अटकी पड़ी थी। इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था, जिसकी वजह से सारा अली खान सिंबा की शूटिंग में व्यस्त हो गई थी। अब इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया है, जिसके बाद लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान की जोड़ी जमेगी। सिंबा और केदारनाथ दोनों ही इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।