फिल्म ‘जीनियस’ का नया टीज़र आपको ‘गदर’ की भी याद दिला देगा।

अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष 24 अगस्त को बनकर आएंगे ‘जीनियस’

 

‘गदर’ जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे, उत्कर्ष शर्मा की 24 अगस्त को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘जीनियस’ का नया टीज़र लांच किया गया है। इस साल बहुत से सितारों के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, उन्हीं में से एक है उत्कर्ष शर्मा। ‘जीनीयस’ के टीज़र की शुरुआत साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ के फेमस गीत के म्यूज़िक के साथ होती है और उसके बाद एंट्री होती है, फिल्म गदर में सन्नी देओल और अमिषा पटेल के बेटे का किरदार निभा चुके जीते की, जिसे उत्कर्ष ने निभाया था। उत्कर्ष इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार है। इस नए टीज़र में आपको साल 2001 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘गदर’ के भी कुछ सीन्स देखने को मिलेंगे।

इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। इस फिल्म की कहानी को भी अनिल शर्मा ने ही लिखा है। इस फिल्म में उत्कर्ष के साथ एक नई लड़की इश्तिा को लांच किया गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जुल्का भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की तैयारी काफी समय से की जा रही थी, इस फिल्म का एक टीज़र होली के दौरान भी रिलीज़ किया गया था, उस टीज़र में उत्कृष डांस करते दिखाई दिये थे।

खास बात है कि लांच किए गये इस नए टीज़र में रोमांस और एक्शन का तड़का है। इससे पहले भी अनिल शर्मा कई एक्शन फिल्मों का निर्देशन कर चुके है, जिसमें ‘अब तुम्हारें हवाले वतन साथियो’ , ‘गदर- एक प्रेम कथा’ और ‘तहलका’ मुख्य है। यूएस से फिल्म प्रोडक्शन का कोर्स कर चुके उत्कर्ष की इस फिल्म को अनिल शर्मा 14 जुलाई को रिलीज़ करना चाहते थे क्योंकि उनकी भी बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में एन्ट्री 14 जलाई को ही हुई थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से फिल्म को 24 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। ‘दिल की लड़ाईया दिमाग से’ जैसी टैग लाइन के साथ रिलीज़ हो रही यह फिल्म, लोगो के दिलो दिमाग पर कितना असर करेगी ये तो समय ही बताएगा।