अब हिन्दी में भी होगा ‘झिंगाट’, जान्हवी और ईशान खट्टर की जोड़ी ने मचा दी है धूम

‘धड़क’ का दूसरा गीत हुआ रिलीज़, अब ‘झिंगाट’ नचा रहा है लोगों को

 

‘धड़क’ के गीत ‘झिंगाट’ का इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा था। आखिरकार फिल्म का ये गीत ‘झिंगाट’ आज लॉन्च हो गया है। खास बात यह है कि मराठी फिल्म ‘सैराट’ की बन रही इस हिंदी रीमेक ‘धड़क’ के इस गीत को हुबहु ले लिया गया है। इस गीत को गाया है अतुल अजय की जोड़ी में से अतुल गोगावले ने। जैसे कि यह गीत सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

इस गीत की एक छोटी सी झलक तो फिल्म के लांच हुऐ ट्रेलर में ही देखने को मिल गई थी। “धूम धड़ाक चक धूम धड़कन बोले, जब तू छत पर आए, नैन लड़ा कर मन मंदिर में झिंगल बेल हो जाए” जैसे बोलों के सजे इस गीत की शुरुआत राजस्थानी बोलों के साथ होती है। इस गीत को जहां फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है, वहीं हिंदी के लिए इस गीत को हिन्दी बोल दिए है अमिताभ भट्टाचार्य ने। अमिताभ का मानना है, “झिंगाट गीत पर हिन्दी शब्द लिखना बहुत मुश्किल था। यह मराठी में बहुत बड़ा गाना था, जो हिट हुआ था। मेरे लिए सबसे बड़ा चैलेंज यह था कि इस गाने को हिंदी में लिखकर भी लोगों की दिलचस्पी बनाए रखना। मैं खुश हू कि यह बहुत अच्छा बना।”

वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर का कहना हैं,” कुछ गीत ऐसे होते है, जिसे कभी बदला नहीं जा सकता। उसका सम्मान करते हुए उसे ऐसे का ऐसे ही उठा लेना चाहिए। झिंगाट भी ऐसा गीत था, जिसको हमने हिन्दी में हुबहु ले लिया और अमिताभ की भी सबसे बड़ी खास बात यह रही कि उन्होंने झिंगाट शब्द को नहीं बदला। क्योंकि इनका मानना है कि कुछ शब्दों को बदला नहीं जा सकता। “

इस फिल्म में कुल 4 गीत है, जिसमें से मराठी फिल्म के सुपरहिट गीत ‘झिंगाट’ और ‘याड लागला’ को हिन्दी के लिए हुबहु अडेप्ट कर लिया गया है। आज रिलीज़ होने वाला झिंगाट फिल्म का दूसरा गीत है। इससे पहले फिल्म का टाइटल सॉन्ग ‘धड़क’ कुछ दिनों पहले रिलीज़ किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही झिंगाट गीत की एक झलक देख कर दर्शकों में जिज्ञासा बढ़ गई थी। फिल्म ‘धड़क’ श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की पहली फिल्म है, इस फिल्म में उनके साथ है ईशान खट्टर। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है।