दीपिका ने मुंबई जैसे बड़े शहर में अकेले रहकर अपने दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाया

मैं बिगड़ा हुआ नवाबज़ादा हूं, जिसे दीपिका ने सम्भाला

 

छह साल के लम्बे चले अफेयर के बाद रणवीर और दीपिका ने शादी कर ली। हालांकि अपने अफेयर का खुले आम एलान भले ही दोनों में से किसी ने भी ना किया हो, लेकिन शादी के बाद रणवीर अपने प्यार से इज़हार का एक भी मौका छोड़ना नहीं चाहते। रणवीर का कहना है कि वो जो भी है वह दीपिका की ही बदौलत है और उन्ही के कारण ही आज वो इतने सफल इंसान भी है। रणवीर कहते हैं, “ मुझे इंडस्ट्री में 8 साल हो गए है, 6 साल तो मैं दीपिका को डेट कर रहा था। मैंने महसूस किया है कि हम दोनों ने एक साथ ग्रो किया है। पिछले 6 सालों में मैंने जो अचीव किया वो उसकी वजह से किया। वो नहीं होती तो मैं बिल्कुल अलग होता था। मेरे मन में उसके लिए बहुत सम्मान है। मैं बहुत बिगड़ा हुआ हूं, मैं बहुत बड़ा नवाबजादा हूं। मेरे घर में मम्मी और बहन है। सब मुझे संभालते है। मम्मी और दीदी घर देखती हैं, पापा दुनियादारी का देखते है और मैं सिर्फ एक्टिंग करता हूं। परफोर्म करता हूं, आर्टीस्ट हूं। दीपिका की वजह से मैं जमीन से जुड़ा रहता हूं।”

अपने दम पर दीपिका ने कमाया है नाम

दीपिका बैंगलोर से है और ओम शांति ओम उनकी पहली फिल्म थी

यशराज की फिल्म बैंड बाजा बारात से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले रणवीर अपने से ज़्यादा दीपिका के संघर्ष को बड़ा मानते है। उनके अनुसार घर छोड़ कर अकेले मुबंई में रहकर नाम कमाने का दीपिका का संघर्ष उनसे कहीं ज़्यादा है। इतना ही नहीं दीपिका की जो बात रणवीर को बेहद पसंद है, वो है उनकी मल्टी टास्किंग। रणवीर की माने तो दीपिका अपनी निज़ी ज़िंदगी और प्रोफेशनल ज़िंदगी को अलग अलग रखना काफी बेहतर तरीके से जानती है। इतना ही नहीं रणवीर अब अपनी आने वाली फिल्मों की नेरेशन में भी दीपिका को साथ रखने की सोच रहे है वह बताते हैं,” मैंने दीपिका से कहा कि उसको मेरे साथ नेरेशन में बैठना चाहिए क्योंकि अब तो हम ऑफिशयल साथ साथ है। उनकी स्क्रीप्ट सेन्स बहुत अच्छी है। मैं अपने तरीके से सुनता हूं तो अलग तरीके से सुनता हूं। उनका अपना अलग नज़रिया होता है । मैं लकी हूं कि मेरी पत्नी भी अब एक आर्टिस्ट है। वो मेरे काम को समझती है। मैं उससे सलाह ले सकता हूं।”

दीपिका की जो बात रणवीर को बेहद पसंद है, वो है उनकी मल्टी टास्किंग

रणवीर की अपनी बीवी दीपिका के लिए कही गई यह बातें किसी भी लड़की का दिल जीत सकती है। शादी के बाद जहां उन्होनें सदी का सबसे अच्छे पति का टैग हासिल करने की इच्छा ज़ाहिर की थी, वहीं उनकी दीपिका के लिए कही गई इन प्यार भरी बातों से एक बात साफ है कि हर लड़की ये ज़रुर चाहेगी कि उन्हें भी रणवीर जैसा प्यार और सम्मान करने वाला ही हमसफर मिले।