अच्छा तो इस एक्टर ने छोड़ा है तीनों खानों को पीछे

साल 2018 में तीनों खान की फिल्म फ्लॉप होने पर रणवीर का आखिर क्या है कहना

 
4Images-Collage-Cover-Image-Guidelines-640x480
Image Credit: rohan shrestha, Filmibeat Wallpaper, blog.beinghumanclothing.com, pinterest

रणवीर सिंह की साल 2018 में रिलीज़ हुई दोनों ही फिल्में ‘पद्मावत’ और ‘सिम्बा’ उस साल की सबसे हिट फिल्मों में रही। जहां साल 2018 में सलमान की ‘रेस 3’, आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और शाहरुख की ‘जीरो’ कुछ भी कमाल ना दिखा सकी, वहीं रणवीर की फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर झंडे गाड़ने में कामयाब रही। खास बात है कि रणवीर इस बात से काफी खुश है कि उनकी मेहनत साल 2018 में रंग लाई।

मेरी फिल्में अच्छा कर रही हैं इस बात की खुशी है

गली ब्वॉय 14 फरवरी को रिलीज़ होगी
Image Credit: Movie- Gully Boy

साल 2018 में फिल्म पद्मावत की सफलता और अब फिल्म सिम्बा के 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद यह बात तो तय है कि रणवीर सिंह इंडस्ट्री के नेक्सट सुपर स्टार है। उन पर आसानी से पैसा लगया जा सकता है। ज़ोया अख्तर की अगली फिल्म गली ब्वॉय के ट्रेलर लांच पर मौजूद रणवीर सिंह, इस मौके पर इस बात को लेकर बेहद खुश नज़र आए कि पिछले साल उनकी फिल्मों ने बेहतरीन कारोबार किया। अपना टाइम आएगा कि टैगलाइन के साथ आ रही फिल्म गली ब्वॉय के ट्रेलर लांच के मौके पर जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मानते है कि जहां साल 2018 में सभी खान की फिल्में फ्लॉप हुई और उनकी हिट, ऐसे में उनका टाइम आ गया है। इस पर रणवीर से खूब चुटकी ली। “ अगर आप बोल रहे है तो मैं मान लेता हूं। बड़ा मन है मेरा (यह मानने का)। मैं इतना ही कह सकता हूं कि मैं बहुत खुश हूं कि जिन फिल्मों में मैंने काम किया है, पूरी शिद्दत के साथ किया है और वो अच्छी निकल गई। बहुत कमाल का साल रहा मेरे लिए।”

दूसरे कलाकारों की फिल्म ना चलने का भी होता है दुख

साल 2010 में रणवीर ने फिल्म बैंड बाजा बारात से डेब्यू किया था
Image Credit: Movie- Band Baaja Baaraat

दिसम्बर 2018 में रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सिम्बा, रणवीर की फिल्मों में पहले ही दिन सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई। इतना ही नहीं रिलीज़ के 12वे दिन ही फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई । जहां खुद की हिट हुई फिल्मों पर चुटकी लेते हुए रणवीर ने जवाब दिया, वहीं उन्होनें इस बात को भी माना की उन्हें इंडस्ट्री में फिल्में ना चलने का अफसोस भी होता है। रणवीर कहते हैं, “ मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता जब दूसरों की फिल्में काम ना करे। मैं भी इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। इसी इंडस्ट्री से हम सबका पेट पलता है। सब हार्ड वर्क करते हैं और मैं यह बात जानता हूं। तो जब किसी की फिल्म चलती नहीं है तो मुझे बुरा लगता है और अच्छी चल जाती है, खास कर के खुद की तो बहुत ही अच्छा लगता है।”

हालांकि रणवीर लगाता जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे है ,उससे एक बात साफ है कि उनका टाइम आ चुका है। रणवीर अब अगले महीने 14 फरवरी को आलिया भट्ट के साथ फिल्म गली ब्वॉय में नज़र आएंगे।