सलमान खान के जीजा की फिल्म ‘लवरात्रि’ का टीज़र हुआ लांच

 

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की बहुत ही जल्द बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। सलमान खान ने इसे अपनी सोशल मीडिया पर लॉन्च किया। इसे लांच किए जाने की घोषणा सुबह सुबह ही उन्होनें अपने सोशल मीडिया पर कर दी थी । फिल्म में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसका निर्माण सलमान खान फिल्मस ने किया है

इस समय सलमान खान ना दिख रहे हो, लेकिन इस टीज़र की शुरुआत सलमान खान की आवाज़ से होती है, जहां वो फिल्म को दो वाक्यों में बयान कर देते है “ लवरात्रि, ये कहानी है प्यार और मोहब्बत की, प्यार किया नहीं जाता, हो जाता है। इसके बाद शुरु हो जाता है लव का गरबा, जिसे गुजरात के बहुत ही मशहूर गरबे पर फिल्माया गया है। फिल्म की प्रेम कहानी को गुजरात के बेकग्राउन्ड में शूट किया गया है। कैसे दो अनजान लोग मिलते है और उनकी प्रेम कहानी, नौ दिन की नवरात्रि के दौरान शुरु होती है। खास बात है कि फिल्म के लिए दोनों ही कलाकारों को गुजराती गरबा की ट्रेनिंग लेनी पड़ी।

फिल्म का नाम, लव और नवरात्रि जैसे दो शब्दों को मिलाकर बनाया गया है। फिल्म के टाइटल से ही फिल्म की कहानी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। फिल्म में हीरों का किरदार निभा रहे आयुष शर्मा, सलमान की बहन अर्पिता के पति है। सलमान काफी समय से उन्हें लांच करना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें सही कहानी की तलाश थी। इस फिल्म की कहानी नीरेन भट्ट ने लिखी है, वह एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग लंदन और गुजरात के कई हिस्सों में चल रही हैं।

सलमान इससे पहले भी अपने परिवार के कई सदस्यों की किसी ना किसी तरह से मदद करते रहे हैं। अब उन्होनें अपने जीजा को फिल्मों मे लांच किया है। इस फिल्म का निर्देशन किया है अभिराज मीनावाला ने, यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।