क्या हुआ जब सारा ने रणवीर से कहा ‘आंख मारे’

‘आंख मारे में ‘सिम्बा’ के साथ साथ ‘गोलमाल’ भी देखने को मिलेगा

 
SIMMBA-Aankh-Marey-song-640X480

कुछ दिन पहले रिलीज़ हुए फिल्म सिम्बा के ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला गीत ‘आंख मारे’ रिलीज हुआ है। इस गीत में करण जौहर स्पेशल अपीयरेंस में है, वहीं गोलमाल की टीम भी इस गीत पर थिरकती हुई देखने को मिलेगी। यह गीत साल 1996 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ के हिट गीत का रीमेक है। यह एक पार्टी सोंग है, जिसे तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है आप भी देखें इस गीत की एक झलक।

इस गीत में सारा का एक नये और हॉट अवतार में देखने को मिलेंगी और साथ ही रणवीर और सारा की ज़बरदस्त केमिस्ट्री भी गीत में देखने को मिल रही है। कुछ दिन पहले ही लांच किये गए इस फिल्म का ट्रेलर इस साल का सबसे ज़्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया। इस गीत को भी इस साल का सबसे हिट पार्टी सॉन्ग के तौर पर देखा जा रहा है, जिसे मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और कुमार सानू ने गाया है। इस गीत की शुरुआत जहां करण जौहर की एंट्री से होती हैं, वहीं गीत के आधे में आ जाती है गोलमाल की टीम। सारा, रणवीर, कुनाल खेमू, तुषार कपूर, अरशद वारसी, और श्रेयस तलपड़े सभी इस गीत पर गोलमाल का सिग्नेचर स्टेप करते भी नज़र आ रहे है। खास बात है कि 1996 की फिल्म तेरे मेरे सपने के इस ओरिजनल गीत में अरशद वारसी भी थे और अब इसके रीमेक में भी।

1996 में रिलीज़ हुई तेरे मेरे सपने के निर्माता अमिताभ बच्चन थे, जो अरशद और चंद्रचूर की पहली फिल्म थी। हालांकि इस गीत को आज रिलीज़ करने का सबसे खास कारण है कि आज से 22 साल पहले इसी दिन फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ रिलीज हुई थी। फिल्म सिम्बा इस महीने 28 को रिलीज़ होगी, जिसमें रणवीर एक पोलिस की भूमिका मे नज़र आएंगे।