रणवीर का सिम्बा है कि सरप्राइज से भरपूर

सारा अली खान भी निभायेंगी मुख्य किरदार, रोहित शेट्टी के लकी मैस्कॉट माने जाते अजय देवगन भी है फ़िल्म में।

 
simba-trailer-cover-640x480

रोहित शेट्टी की सिम्बा इस साल के आखिर में रिलिज़ होगी। हाल ही में दूल्हे राजा बने रणवीर की शादी के बाद ये पहली फ़िल्म होगी। अपने एक्शन के लिए जाने जाते रोहित शेट्टी की इस फ़िल्म में भी भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। फ़िल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया। यह फ़िल्म साल 2015 में रिलीज़ हुई तेलगु फ़िल्म टेम्पर की रीमेक हैं। हालांकि फिल्म के ट्रेलर से लगता है कि ये फ़िल्म सिंघम की कहानी को आगे बढ़ा रही हैं। रणवीर सिंह पहली बार पोलिस के अवतार में दिखेंगे। फ़िल्म के ट्रेलर से साफ है कि फ़िल्म में एक्शन के साथ साथ कई धमाकेदार डायलॉग्स भी हैं। फ़िल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं।

फ़िल्म का ट्रेलर आपको 70 के दशक की एंग्री यंग मैन वाली फिल्मों की याद दिला देगा। फ़िल्म में सिम्बा का किरदार निभा रहे रणवीर रोहित के साथ काम कर काफी खुश हैं। फ़िल्म में वो सिम्बा का।क़िरदार निभा रहे है जो सिंघम का दीवाना रहा हैं। अपने किरदार के बारे में रणवीर का कहना हैं, “मैं रोहित शेट्टी का बहूत बड़ा दीवाना हूँ, रोहित शेट्टी की सारी फिल्में देखी हैं। अजय देवगन की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूँ। मुझे उनके साथ काम करने का बहूत मज़ा आया। मेरे लिए जैसे सपना पूरा हो गया।”
वहीं फ़िल्म के टाइटल के बारे में फ़िल्म के निर्देशक का कहना हैं, ” सिंघम का मतलब शेर का बच्चा होता है और हमने लायन किंग फ़िल्म में देखा था कि उसके।बच्चे का नाम सिम्बा हैं तो ये वही से लिया है।”

ट्रेलर से साफ है कि फ़िल्म में रणवीर पोलिस बनता तो पैसे कमाने के लिये हैं लेकिन लड़कियों पर हो रहे रेप को देखकर वो कैसे गुनहगारो को सजा देता है। फ़िल्म में कई सरप्राइज फेक्टर देखने को मिलेंगे । जून में शुरू हुई ये फ़िल्म नए साल की छुटियों में यानी 28 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली हैं। इस फ़िल्म में सोनू सूद और आशुतोष राणा भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।