वीडियो: खड़ी बोली के साथ नवाज़ ने बाल ठाकरे बन कर की पहल

दमदार रूप में बड़े परदे पर आ रहे हैं नवाज़ुद्दीन नज़र

 

बाला साहेब के निडर, बेबाक़ और प्रभावशाली व्यक्तित्व को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने की तैयारी पूरी हो चुकी है और इसे अंजाम देने का बीड़ा उठाया है शिव सेना नेता और सांसद संजय राउत ने। आज आखिरकार ठाकरे फिल्म का ट्रेलर लोगों के सामने आ ही गया, जिसके बाद इस फिल्म की झलक सोशल मीडिया पर वाहवाही बटोर रही है। इस फिल्म में बाला साहेब का किरदार निभाया है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने, जिसे देखकर ज़हन में बाला साहेब की याद ताज़ा हो जाती है।

आप भी देखिये फिल्म का ये दमदार ट्रेलर

कैसा है ट्रेलर?

ट्रेलर की शुरुआत में मुंबई दंगों की झलक दिखाई गई है। जिसके बाद बाला साहेब के गुस्सैल और निडर रूप को सामने लाया गया है। फिल्म में कई महत्वपूर्ण विषयों को दिखाया गया है, जिसमें बाबरी मस्जिद के वाकये को भी ध्यान में रखा गया है। कोर्ट रूम से लेकर जन समुदाय को सम्बोधित करते हुए बाला साहेब के व्यक्तित्व की झलक आप इस ट्रेलर में देख सकते हैं। इससे पहले फिल्म का टीज़र और फर्स्ट लुक शेयर किया जा चुका है, जिसे नवाज़ुद्दीन ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से शेयर किया था।

छा गए नवाज़

फिल्म में बाला साहेब की खड़ी बोली और निडरता को दमदार रूप में पेश किया है नवाज़ुद्दीन ने, जो अपने गेटअप से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में अमृता राव को बाला साहेब की पत्नी के तौर पर दिखाया गया है। इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी।