द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: मनमोहन सिंह और कांग्रेस के बीच की गहमागहमी की कहानी है ये फिल्म

मनमोहन सिंह के किरदार में जंच रहे हैं अनुपम खेर

 

आज बहुचर्चित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ कर दिया गया। इस फिल्म को लेकर पहले से ही जनता के बीच चर्चा चल रही थी, वहीं पॉलिटिकल पार्टीज़ भी कहीं न कहीं डॉ. मनमोहन सिंह की खानी जानना चाहती थी। लेकिन इस ट्रेलर को देखने के बाद यदि कोई पॉलिटिकल पार्टी परेशान हो सकती है, तो वो और कोई नहीं, बल्कि कांग्रेस होगी। इस फिल्म में कांग्रेस और बतौर प्राइम मिनिस्टर मनमोहन सिंह के बीच की समस्याओं को दर्शाया गया है। कैसे एक प्राइम मिनिस्टर अपनी ही पॉलिटिकल पार्टी से अलग राय रखते हुए देश का तवज्जो देता है, यह इस ट्रेलर से साफ़ जाना जा सकता है। आप भी देखिये फिल्म का ट्रेलर

कैसा है ट्रेलर

मनमोहन सिंह के शपथ ग्रहण से शुरू हुआ ये ट्रेलर आपको राजनीती के उन किरदारों से मिलाता है, जो देश में बड़ा ओहदा रखते हैं। गांधी परिवार के सभी सदस्यों के किरदारों को बड़े परदे पर बखूबी दिखाया गया है। ट्रेलर में समझा जा सकता है कि मनमोहन सिंह कैसे देश की समस्याओं को तवज्जो देते हुए पार्टी से बगावत करते हैं और इसके बाद उन्हें मिलती है सिर्फ बदनामी। किस तरह कांग्रेस के कर्ता-धर्ता मनमोहन सिंह के फैसलों को राजनितिक फायदों के लिए मोड़ने का प्रयत्न करते हैं, लेकिन इसके खिलाफ मनमोहन कैसे अपनी ही पार्टी से अंदरूनी जंग लड़ते हैं। ये सभी बातें इस ट्रेलर में साफ़ देखी जा सकती है।

वहीं अनुपम खेर की बात करें तो उन्होंने मनमोहन सिंह को बखूबी बड़े परदे पर पेश किया है। उन्ही की तरह आवाज़, वही चलने का तरीका और बात करने वही अंदाज़ आप अनुपम खेर के रूप में देख सकते यहीं। दूसरी और फिल्म में अक्षय खन्ना भी बेहतरीन प्रदर्शन करते नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ की घोषणा कल अनुपम खेर ने ट्विटर पर की थी, जिसके बाद इसका लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था।

 

इस फिल्म को विजय रत्नाकर गुट्टे ने निर्देशित किया है। वहीं फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, सुज़ान बर्नर्ट, अहाना कुमरा, अर्जुन माथुर, विपिन शर्मा और दिव्या सेठी भी दिखाई देंगे।