इस साल की दिवाली रहेगी इन अभिनेत्रियों के लिए खास

इन अभिनेत्रियों के लिए इस साल की दिवाली लायी है दोगुनी ख़ुशी

 
201808141927575972_DeepVeer-Wedding-Ranveer-Singh-and-Deepika-Padukone-to-get_SECVPF

2017 में 11 दिसंबर को विराट और अनुष्का की शादी हुई और उनके सात फेरे लेते ही उनके फैंस ने इस जोड़ी का नया नाम ‘विरुष्का’ रख दिया। इस साल की दिवाली बेहद खास है इस सुपर हॉट जोड़ी विरूष्का के लिए क्योंकि शादी के बाद ये उनकी पहली दिवाली है। जहां इस दिवाली विराट की दुल्हनिया अनुष्का विराट के घर को रोशन करेंगी, वहीं बॉलीवुड की और भी ऐसी अभिनेत्री है जिनके लिए ये दिवाली बेहद खास है क्योंकि इस दिवाली उनकी ज़िंदगी में ना केवल दीयो की रोशनी होगी, बल्कि साथ में होगी नए रिश्तो की भी रोशनी…आइये जानते हैं कैसे।

सोनम कपूर

सोनम इन दिनों व्यस्त है अपनी फिल्म एक लड़की को देखा की शूटिंग में

8 मई 2018 को अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई। इस बेहद खूबसूरत जोड़ी की चर्चा आज भी खूब होती है। शादी के बाद सोनम की भी ये दिवाली खास है क्योंकि वह अपनी खुशियों को दुगना करेगी उनके पति आनंद आहूजा का साथ। सोनम का ससुराल दिल्ली में है इसलिए सोनम कभी दिल्ली तो कभी मुंबई सफर करती रहती है, लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं कि सोनम और आनंद दोनों ही एक दूसरे के साथ बेहद खुश नज़र आते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

1534612895-Priyanka_Chopra_and_Nick_Jonas_0
प्रियंका इन दिनों अमेरिका में है अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सगाई के पहले से ही सुर्खियों में हैं और अब सगाई के बाद शादी की चर्चा से लेकर आउटिंग तक, दोनों लगातार खबरों में बने हुए हैं। इस बीच नई खबर यह आ रही है कि हाल ही में प्रियंका के ब्राइडल शॉवर का आयोजन किया गया, जिसमें उनकी मां भी मौजूद थी। निक के साथ समय व्यतीत कर प्रियंका इस साल अपनी दिवाली न्यूयॉर्क में मनाएंगी। ज़ाहिर है कि प्रियंका के ज़रिये निक को भी मौका मिलेगा भारतीय त्योहारों को करीब से जानने का।

दीपिका पादुकोण

1489789-DeepikaRanveer-500x360
दीपिका की शादियों की तैयारियां ज़ोर शोर से शुरू हो गई है

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एनर्जेटिक एक्टर के नाम से मशहूर रणवीर सिंह की शादी इसी महीने 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है। खबरों के अनुसार, रणवीर और दीपिका पादुकोण की शादी भारत में नहीं, बल्कि विदेश में होगी। रणवीर-दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं और यह शादी इटली के ‘लेक कोमो’ में होगी। शादी की तैयारी काफी ज़ोरो से चल रही है। शादी की इस धूम ने दीपिका की इस साल की दिवाली को कर दिया है और भी ज़्यादा रोशन। दीपिका की इस दिवाली में उनका साथ दे रहे है उनके रियल और रील लाइफ हीरो रणवीर सिंह। जो इस साल दिवाली की खुशियों में उनका पूरा सहयोग देते नज़र आएंगे।

आलिया भट्ट

Ranbir-kapoor-and-alia-bhatt-500x360
आलिया और रणबीर कपूर इन दिनों कर रहे है फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग

आलिया भट्ट इन दिनों हैप्पी स्पेस एन्जॉय कर रही है और इस हैप्पी स्पेस के पीछे की सबसे बड़ी वजह है रणबीर कपूर। रणबीर और आलिया के नए रिश्ते की खबर आए दिन अख़बारों की सुर्खियां बनी हुई है। रणबीर और आलिया दोनों आज कल एक साथ ही नज़र आते है फिर वो चाहे किसी की बर्थडे पार्टी हो या कोई अवार्ड फंशन। रणबीर आए दिन आलिया भट्ट के घर में ना केवल वक़्त बिताते है, बल्कि आलिया के पिता महेश भट्ट के साथ कई बातों पर चर्चा करते हुए देखा गया है। इस बार की दिवाली में रणबीर कपूर का नाम जुड़ चूका है आलिया भट्ट के परिवार में नए सदस्य के तौर पर। माना जा रहा है कि आलिया की मां सोनी राज़दान और रणबीर की मां नीतू सिंह में भी काफी करीबी रिश्ता हो गया है। ये दो परिवार अपनी खुशियों और गमों को एक साथ सेलिब्रेट कर रहे है। इस दिवाली ये दोनों परिवारों को और ज़्यादा मौका मिल जाएगा अपने रिश्तों को और भी मजबूत करने का।

इस साल की दिवाली तो है इन अभिनेत्रियों के लिए खास। उम्मीद है की इस साल दिवाली उनके जीवन को और भी ज़्यादा रोशन करे और उनका रिश्ता और भी मजबूत रहे।