वीडियो: अब कटरीना के ठुमकों ने बनाया लोगों को दीवाना, सोशल मीडिया पर हुआ ये हाल

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का ये गाना लोगों को आ रहा है बेहद पसंद

 
Aamir Khan, Katrina Kaif & Fatima Sana Shaikh Dance To Manzoor E Khuda In Thugs Of Hindostan

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान कई कारणों की वजह से चर्चा में बनी हुई है। पहले इस फिल्म का ट्रेलर और फिर आमिर खान और अमिताभ बच्चन का सॉन्ग वशमल्ले सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुका है। इसके अलावा फिल्म के बजट और एक्शन और स्टंट सीक्वेंस को लेकर लोगों के बीच चर्चा बनी हुई है। ज़रा नज़र डालिये इस टीज़र के वीडियो पर।

 

यूट्यूब पर है ट्रेंडिंग

अब इस फिल्म का एक और गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। यह गाना कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है, जिसका नाम है मंज़ूर ए खुदा है। इस गाने का टीज़र सोशल मीडिया पर इन दिनों तहलका मचाए हुए हैं। यह टीज़र यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में शामिल हो चुका है। यह गीत कई कहानियों को लेकर आया है और इसकी शूटिंग से लेकर, इसके डांस सीक्वेंस तक कई बातें फिल्म के निर्माता लोगों से शेयर की हैं।

मेकिंग की है अलग कहानी

हाल ही में निर्माताओं ने इस गाने का एक मेकिंग वीडियो जारी किया था, जिसमें इस गाने की कोरियोग्राफी से लेकर प्रोडक्ट, प्रोडक्शन, कंपोजीशन और परफेक्शन के बारे में बातें बताई गई थी। इस गाने को अलग-अलग सीक्वेंस में दर्शाया गया है, जिसमें पहली एंट्री कैटरीना की है। आपको जानकर हैरानी होगी इसकी कोरियोग्राफी बिल्कुल अलग है। इसमें नी स्पिन का इस्तेमाल किया गया है, इसी वजह से कैटरीना के घुटनों में इंजरी हो चुकी है।
सुनिधि और सुखविंदर की आवाज़

इस गाने को गायिका सुनिधि चौहान ने गाया है, जिसमें उनका साथ निभाया है सुखविंदर सिंह ने। वहीं इस गाने के बोल भी दिल को छू जाते हैं। इस गाने में कोरियोग्राफी के दौरान 350 डांसर सेट पर मौजूद थे और 300 से 400 लोग रोज़ परफॉर्म कर रहे थे, इसीलिए यह गाना लोगों को लुभा रहा है। अब तक इस गाने की एक झलक सामने आई है, लेकिन जल्दी यह गाना भी लोगों के सामने होगा।

सुरैया का किरदार

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का हसीन चेहरा यानी कि सुरैया को कुछ दिन पहले ही उजागर किया गया था, जिसमें इस किरदार के बारे में बताया गया था और अब इस गाने के ज़रिए लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ाया जा रहा है।

बता दें कि यह पहली बार होगा जब अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ काम करेंगे। इन दोनों के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा रोनित रॉय, अब्दुल कादिर अमीन और सत्यदेव भी फिल्म में शामिल है।

यह कहानी भारत में ठगों के काबिले यह कारनामापर है और यह कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इस फिल्म के निर्माण को लेकर आदित्य चोपड़ा बेहद उत्साहित है और पूरी कोशिश में है कि उसकी जानकारी बाहर ना जा सके। यह फिल्म दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज़ होगी। यह फिल्म तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ की जाएगी।