यो यो हनी सिंह का मखना बना यूटयूब पर सबसे बड़ा हिट सॉन्ग

हनी सिंह की लगभग दो साल बाद पर्दे पर वापसी ने लोगों को किया दीवाना

 
Makhna-By-Yo-Yo-Honey-Singh-Are-The-Sexist-Lyrics-640x480

अपनी गीतों से कई लोगों को दीवाना बनाने वाले यो यो हनी सिंह पिछले दो सालों से पर्दे से दूर थे। उनकी खराब तबियत की ख़बरें इस दौरान काफी जोर पकड़ रही थी. यो यो ने लेकिन एक बार फिर वापसी की है और उनकी यह वापसी काफी धमाकेदार रही हैं। दो दिन पहले ही रिलीज़ किया गया यो यो का गीत मखना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वह यूटयूब पर नम्बर 1 पर ही ट्रेंड कर रहा है। इस बात से यह तो ज़ाहिर हो ही जाता है कि आज भी लोग उनके दीवाने है। क्यूबा में लगभग 7 महीने तक शूट हुए इस गाने की झलक आप भी देखिए।

ज़ाहिर है कि यो यो का यह कम बैक गीत मखना कार्निवल लुक देता है और एक पार्टी सॉन्ग है। इस गीत के हिट होने की सबसे खास वजह यह भी हो सकती हैं कि न्यू इयर और पार्टी के इस सीज़न में यह गीत एकदम फिट बैठता है। इस गीत की सफलता ने यह एक बार फिर साबित कर दिया है कि आखिर उन्हें पार्टी ट्रेक का सरताज क्यों कहा जाता है।इस गीत में हनी सिंह के हेयर स्टाइल की भी काफी तारीफ हो रही हैं, खास बात है कि लम्बे ब्रेक के बाद पर्दे पर आ रहे हनी अपने फैंस को कुछ नया देना चाहते थे और इसीलिए उन्होनें लगभग 10 महीनों तक अपने बाल भी बढ़ाए। अपने इस लुक के साथ साथ अपने स्वास्थ्य के बारे में हनी सिंह का कहना है, “ पिछले दो सालों में, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। इसलिए मैंने इस दौरान विभिन्न गानों पर काम किया। दुनिया भर के संगीत से प्रेरणा लेते हुए मैं कई गाने बनाए जिनमें से रिलीज़ हो चुके है। जब मुझे वापसी करनी थी तो मैं अपने प्रशंसकों को पूरी तरह से नए रूप में ट्रीट देना चाहता था और इसलिए मैंने 10 महीने तक अपने बालों को एक नया हेयर स्टाइल देने के लिए बढ़ाना शुरू किया जो गीत के अनुभव से मेल खाता है।

साल 2003 से रैप में शुरुआत करने वाले हनी की धमाकेदार वापसी से जहां उनके फैंस खुश है, वहीं यो यो ने भी साबित कर दिया कि इंतज़ार का फल मीठा होता है। इस गीत के माध्यम से उन्होनें लगभग 15 साल बाद अपने ग्रुप टीडीओ ( थर्ड डिग्री ओरिजनल्स) के साथ वापसी की है, जिनके लिए वह साल 2003 में धुनें बनाया करते है. इसके अलावा इस गीत में सिंहस्टा नाम के एक नए कलाकार को भी लांच किया गया है। खास बात है कि अपने पहले ही गीत में सिंहस्टा भी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल हो गए है। हनी सिंह ने उन्हें लगभग डेढ़ साल की ट्रेनिंग के बाद अपने साथ लांच किया। सिंहस्टा भी हनी की ही तरह दिल्ली से है।

इस गीत के बाद उम्मीद की जा रही हैं कि हनी सिंह को अब अक्सर बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा।