अब मिलेगी दुनिया घूमने के लिए स्कॉलरशिप

जॉब को कहें बाय-बाय, घूमें पूरी दुनिया

 
allure.com

क्या आप इन दिनों के नीरस सी नौकरी में फंसे हुए हैं और उसे छोड़ना चाहते हैं और इस नौकरी से छुटकारा पाकर आप दुनिया घूमना चाहते हैं? तो आपके लिए एक खास मौका है। अपनी उदासी का वीडियो बनाइए और आप जीत सकते हैं स्कॉलरशिप। टीएलसी, जो एक लाइफ स्टाइल चैनल है, नौकरी से परेशान लोगों के लिए 1 साल की ट्रेवल स्कॉलरशिप दे रहा है । जिसके माध्यम से आप दुनिया घूम सकते हैं।

क्या खास है इस स्कॉलरशिप में?

अपनी उदासी का वीडियो बनाइए और आप जीत सकते हैं स्कॉलरशिप

credit: forbes.com

विजेता देश की अनजानी जागहों की यात्रा कर वहां के ख़ास क्यूज़ीन चख सकेंगे। अब आप दुनिया के ऐसे स्थानों का आप अनुभव ले सकेंगे जिनके बारे में आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा। इतना ही नहीं, इसे और इंटरेस्टिंग बनाते हुए टीएलसी कांटेस्ट में जीते हुए लोगों को ‘द कॉलिंग’ नाम के शो का चेहरा बनाएगा। चैनल के अनुसार ये बेहद टफ कॉम्पिटिशन होगा, जिसमें आवेदकों को अपनी जिंदगी की बोरियत को जताते हुए 3 मिनट का एक छोटा वीडियो भेजना होगा । इन सभी वीडियो में से सबसे उदास 3 वीडियो को चुन कर इन लोगों को टीएलसी स्कॉलरशिप मिलेगी।

स्कॉलरशिप में पहले 3 महीनों में आने वाले शो द कॉलिंग के लिए अनजाने शहरों की यात्रा करनी होगी

credit: 959chfm.com

टीएलसी ऐसे लोगों की खोज में हैं, जिन्हे प्यार हो और ट्रेवल करने की चाह हो। इस स्कॉलरशिप को पाने के लिए उन्हें मौजूदा नौकरी छोड़नी होगी। स्कॉलरशिप के लिए चुने गए लोगों को अगले 12 महीने देश के अनजाने हिस्से की यात्रा करनी होगी। इसी के साथ स्कॉलरशिप में पहले 3 महीनों में आने वाले शो द कॉलिंग के लिए उन अनजाने शहरों की यात्रा करनी होगी और बचे हुए समय में टीएलसी के सोशल साइट्स के लिए ब्लॉग तैयार करने होंगे।

इस तरह टीएलसी आपको पैसे देकर दुनिया घूमने का मौका दे रही है। तो देर किस बात की आप भी पैक कर यह अपना बैग और अपनी जिंदगी पर बनाएं सबसे उदास वीडियो।